फुटबॉल एफ सी बी

फुटबॉल एफ सी बी

time:2021-10-23 13:32:24 अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा Views:4591

कैसीनो सिक्का फुटबॉल एफ सी बी 188bet पंजीकरण,ek Patti से,lovebet 2014 कैबरनेट सॉविनन,lovebet फ्री प्रोमो कोड,lovebet रोनाल्डो जर्सी,lovebetग रजिस्टर,बैकारेट 4 पीस कुक सेट,बैकारेट लेगो की वास्तविक युद्ध व्याख्या,सर्वश्रेष्ठ पांच बास मछली पकड़ने का ग्रह,भा फुटबॉल खिलाड़ी,कैसीनो मज़ा खेल,चैंपियंस लीग फुटबॉल लीजेंड्स,क्रिकेट 5 नियम,क्रिकेट टी शर्ट डिजाइन,एस्पोर्ट्स नाम,फ़ुटबॉल 4k छवियां,फुटबॉल एक्स और ओ टेम्पलेट,एच फुटबॉल टीम यूके,कैश रम्मी कैसे खेलें,क्या लवबेट एक अच्छी बेटिंग साइट है,जंगल रम्मी.कॉम संपर्क नंबर,लाइव कैसीनो मुखौटा नीति,लॉटरी अंग्रेजी,लूडो निंजा APK,आधिकारिक फुटबॉल सट्टेबाजी साइट,ऑनलाइन गेम नानी,ऑनलाइन रियल मनी सिक बो एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म,परिधीय सट्टेबाजी नेटवर्क,पोकर रेंज,रूले बोर्ड,रम्मी 25 रुपये फ्री,रम्मीकल्चर लाइट,स्लॉट १ (१ का १ बैंक),स्पोर्ट्स जीके प्रश्न 2020,स्टिक पूल रम्मी,सर्वश्रेष्ठ फ़ुटबॉल सट्टेबाजी साइट,ufa188bet,ड्रैगन टाइगर फाइटिंग खेलने के लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन कैसीनो कौन सा है,21 बजे zina,ऑनलाइन पैसे बनाएं price,क्रिकेट ग्राउंड साइज इन हिंदी,गोवा समाचार हिंदी में,तीन पत्ती विनायक,बरसात आएगी आज,भेड़िया चोर,स्टेटस ऑनलाइन, .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Aviation

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Q2 FY22 preview: Tariff hikes to push Airtel’s growth; Jio’s modest outlook as Vi fights for its turf
Telecom

Q2 FY22 preview: Tariff hikes to push Airtel’s growth; Jio’s modest outlook as Vi fights for its turf

9 mins read
After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Investing

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) स्मार्टफोन विनिर्माता कंपनी रियलमी ने शुक्रवार को माधव सेठ को अंतरराष्ट्रीय व्यापार इकाई का अध्यक्ष बनाने की घोषणा की। वह रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के रूप में देश में कंपनी के संचालन का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। एक बयान के अनुसार, सेठ सीधे रियलमी के संस्थापक और सीईओ स्काई ली को रिपोर्ट करेंगे, जो रियलमी के विदेशी व्यापार संचालन के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे। वह अफ्रीका, एशिया-प्रशांतरीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.निसान की कारें होंगी महंगी, जनवरी से 5% तक बढ़ेंगे दाम

क्या कभी आपने सोचा है कि वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं ? इस सवाल को लेकर हम आपकी उलझन खत्म कर देते हैं. पुरुष वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए औसतन 4000 रुपये खर्च करते हैं. वहीं, महिलाएं इस मौके पर 2000 रुपये खर्च करती हैं.योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.वैलेंटाइन डे : आपके साथी का दिल जीत लेंगे ये उपहार

पिछले तीन महीनों में वाहनों को बनाने में लगने वाले कच्‍चे माल की कीमतें बढ़ी हैं. इससे वाहनों के दाम 10-15 फीसदी तक बढ़े हैं.(हेडिंग और इंट्रो में लाभ प्रतिशत 43 प्रतिशत करते हुए रिपीट) नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिडेट (आरआईएल) ने शुक्रवार को बताया कि सभी कारोबारों के अच्छे प्रदर्शन के चलते चालू वित्त वर्ष की जुलाई-सितंबर तिमाही में उसका शुद्ध लाभ 43 प्रतिशत बढ़ गया। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में उसका शुद्ध लाभ एक साल पहले के 9,567 करोड़ रुपये की तुलना में बढ़कर 13,680 करोड़ रुपये हो गया। आरआईएल ने कहा कि सितंबर तिमाही में आय बढ़कर 1,78,328 करोड़ रुपये हो गई, जो एक साल पहले इसी अवधिरिलायंस इंडस्ट्रीज का दूसरी तिमाही में शुद्ध लाभ 43 प्रतिशत बढ़कर 13,680 करोड़ रुपये

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebetा हिसोबनी तो'लदिरीश

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) अंतरराष्ट्रीय सौर गठबंधन (आईएसए) ने शुक्रवार को कहा कि वह सौर ऊर्जा परियोजनाओं के लिए 11 सदस्य देशों को 50,000 अमेरिकी डॉलर तक की सहायता देगा। आईएसए के महानिदेशक अजय माथुर ने 11 सदस्य देशों - कोमोरोस, इथियोपिया, फिजी, गुयाना, जमैका, किरिबाती, मलावी, सेनेगल, टोगो, टोंगा और नाइजर - की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) को औपचारिक रूप से मंजूरी दी। इस संबंध में आईएसए ने एक औपचारिक हस्ताक्षर समारोह का आयोजन 18-21 अक्टूबर को चौथी आम सभा में किया।

सर्वश्रेष्ठ पांच सेट टेनिस

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार को उम्मीद है कि कोविड-19 संकट से उबरने के बाद भारतीय विमानन कंपनियां कई और चौड़े विमान खरीदेंगी और पट्टे पर लेंगी। इस समय सिर्फ दो भारतीय विमानन कंपनियों - एयर इंडिया और विस्तार - के पास बड़े ईंधन टैंक वाले चौड़े विमान हैं, जिसके जरिए वे भारत-अमेरिका जैसे लंबी दूरी के मार्गों की उड़ान संचालित कर सकते हैं। सिंधिया ने पब्लिक अफेयर्स फोरम ऑफ इंडिया के एक सम्मेलन में कहा कि टाटा समूह को एयर इंडिया की सफल बिक्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पूल रम्मी एक्सटेंशन

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

ऑनलाइन पैसे बनाएं bihar

मुंबई, 22 अक्टूबर (भाषा) भारतीय रिजर्व बैंक ने शुक्रवार को एक्जिम बैंक, नाबार्ड, नेशनल हाउसिंग बैंक और सिडबी सहित अखिल भारतीय वित्तीय संस्थानों (एआईएफआई) के लिए बेसल-3 पूंजी पर्याप्तता मानदंडों को लागू करने के लिए एक व्यापक मसौदा ढांचा जारी किया। आरबीआई द्वारा जारी मसौदा निर्देशों के तहत एआईएफआई के लिए एक्सपोजर मानदंडों, वर्गीकरण, मूल्यांकन और निवेश पोर्टफोलियो के संचालन और संसाधन जुटाने के मानदंडों पर मौजूदा दिशानिर्देशों को एक साथ लाने करने का प्रयास किया गया है। आरबीआई ने मसौदे पर 30 नवंबर तक हितधारकों से राय मांगी है।

बरसात रेख़्ता

साल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:

संबंधित जानकारी
फुटबॉल कैश नेट कैसे खोजें

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) बाजार नियामक सेबी ने शुक्रवार को डीएचएफएल के बारह प्रवर्तकों के खिलाफ पारित आदेशों की पुष्टि की, जिसके चलते उन्हें प्रतिभूति बाजार में प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस मामले में विस्तृत जांच लंबित है। डीएचएफएल के ये प्रवर्तक - कपिल वधावन, धीरज वधावन, राकेश कुमार वधावन, सारंग वधावन, अरुणा वधावन, मालती वधावन, अनु एस वधावन, पूजा डी वधावन, वधावन होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड, वधावन कंसोलिडेटेड होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड, वधावन रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड और वधावन ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड हैं। सेबी ने इन्हें सितंबर 2020 में पारित एक अंतरिम आदेश में प्रतिभूति बाजार में प्रतिबंधित कर दिया

गरम जानकारी