ऑनलाइन गेम रैंकिंग

ऑनलाइन गेम रैंकिंग

time:2021-10-23 13:20:51 दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन Views:4591

पोकर चीट शीट ऑनलाइन गेम रैंकिंग betway कस्टमर केयर नंबर,fun88 नया खाता ऑफ़र,lovebet 4 जीतने के लिए,lovebet हेल्पलाइन नंबर भारत,lovebet टा बगडो,सट्टेबाजी पंजीकरण के लिए 10 युआन,बैकारेट एजेंट खाता खोलना,बैकारेट ठीक है,बेस्ट जुरासिक फाइव गाने,बोन्स ज़ूप्लस,कैसीनो कैनसस सिटी,शतरंज 2,क्रिकेट पुस्तक संग्रह,क्रिकेट डब्ल्यूटीसी फाइनल,यूरोपीय आधिकारिक गेमिंग कंपनी,फ़ुटबॉल या मैरोको,जी कैसीनो मैनचेस्टर,खुश किसान एंजाइम प्लम,मैं कैसीनो ऐप,जे पोकर महत्व,ला कैसीनो रेस्टोरेंट,लाइव कैसीनो आभासी रोस्टर,लॉटरी जीतने के ऊपर,लूडो जीत नकद,ऑनलाइन कैश बैकरेट वेबसाइट,दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम खेलें,मिशिगन में ऑनलाइन स्लॉट,रम्मी के लिए बिंदु प्रणाली,पोकर युद्ध इंद्रधनुष खेल,रूले लाइव मेटोडी,मोबाइल के लिए रम्मी सर्कल डाउनलोड,रम्मीकल्चर वर्ल्ड,स्लॉट साम्राज्य बोनस कोड,खेल समाचार हिंदी में,तीन पत्ती डाउनलोड APK,सबसे गर्म शतरंज,ऑनलाइन स्कोर देखें,वाइल्डज़ बोनस umsetzen,d स्टेटस,करीना घर,क्रिकेट भारत पाकिस्तान,चेस शब्द का अर्थ,परि रापा,बरसात फिल्म बॉबी देओल ट्विंकल खन्ना की,रमी प्ले गेम,स्टेटस तेरे नाम, .दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

वेतन में यह बढ़ोतरी एक नवंबर 2017 से प्रभावी मानी गई है.
मुंबई : दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है. उनके वेतन में 15 फीसदी बढ़ोतरी का रास्‍ता साफ हो गया है. इंडियन बैंक्‍स एसोसिएशन (आईबीए) और सरकारी बैंक के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों के बीच वेतनवृद्धि को लेकर रजामंदी बन गई है. इन बैंकों में कुछ पुराने प्राइवेट और विदेशी बैंक शामिल हैं. इसे लेकर दोनों पार्टियों के बीच एक करार पर हस्‍ताक्षर हुए हैं.

आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की. तीन साल की बातचीत के बाद बैंक कर्मचारी संघों और आईबीए ने 22 जुलाई को सालाना 15 फीसदी वेतनवृद्धि करने के लिए एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए थे.

इसे भी पढ़ें : अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

आईबीए के सीईओ सुनील मेहता ने एक बयान में कहा, ''इंडियन बैंक्‍स एसोसिएशन कर्मचारी यूनियनों और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता सहमति से सम्पन्न होने की खुशी के साथ घोषणा करता है. यह एक नवंबर 2017 से प्रभावी माना गया है. समझौते में वेतन में 15 फीसदी की वृद्धि का प्रावधान है.''

इस संबंध में एक विस्तृत संयुक्त द्विपक्षीय समझौते पर चार कर्मचारी और चार अधिकारी संघों का प्रतिनिधित्व करने वाले यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस और बैंक कर्मचारी सेना महासंघ ने हस्ताक्षर किए हैं. नए वेतनवृद्धि से बैंकों पर सालाना 7,898 करोड़ रुपये का अतिरिक्त भार पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें : क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

आईबीए ने बताया है कि सरकारी बैंकों में प्रतिस्‍पर्धा का माहौल बनाने और कर्मचारियों को प्रोत्‍साहित करने के लिए पहली बार परफॉरमेंस लिंक्‍ड इनसेंटिव (पीएलआई) का कॉन्‍सेप्‍ट शुरू किया गया है. यह स्‍कीम चालू वित्‍त वर्ष से शुरू होगी. पीएलआई स्‍कीम बैंक के ऑपरेटिंग प्रॉफिट/नेट प्रॉफिट पर आधारित होगी. यह प्राइवेट और विदेशी बैंकों के लिए वैकल्पिक होगी.

द्विपक्षीय एग्रीमेंट के जरिये बैंक कर्मचारी हर पांच साल में वेतनवृद्धि को लेकर आईबीए से वार्ता करते हैं. इस दौरान अन्‍य तरह के बेनिफिट पर भी चर्चा होती है. यह एक तरह का प्‍लेटफॉर्म है जो बैंक कर्मचारियों को सेवा की शर्तों में बदलाव पर बातचीत का मौका देता है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

बैंक कर्मचारियों का वेतनद्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ताअधिकारी संघवेतनवृद्ध‍िआईबीए

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read

देश में क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर स्थिति बहुत साफ नहीं है. कर्मचारी और कंपनियां दोनों इसे लेकर टैक्‍स के बारे में चिंतित हैं.समय गुजरने के साथ उन्‍हें इक्विटी में निवेश कम कर देना चाहिए. इसके बजाय धीरे-धीरे डेट फंडों की ओर रुख करना चाहिए.दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.फ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

एनपीएस अकाउंट खोलते वक्त सब्सक्राइबर्स को विकल्प दिया जाता है. वे चाहें तो विभिन्न एसेट क्लास में खुद पैसा लगाएं. या फिर ऑटो च्‍वाइस ऑप्शन चुनें.साल में कम से कम एक बार निवेश की समीक्षा जरूर करें और उसे दोबारा बैलेंस करें.क्‍या आपको फंड ऑफ फंड्स में निवेश करना चाहिए?

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
लाइव कैसीनो ufc

समय गुजरने के साथ उन्‍हें इक्विटी में निवेश कम कर देना चाहिए. इसके बजाय धीरे-धीरे डेट फंडों की ओर रुख करना चाहिए.

यूरोपीय फुटबॉल नियम

पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.

स्लॉट मशीन यूट्यूब वीडियो

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.

स्टैक पोकर APK

एक साल पहले इस फंड के अनुभवी मैनेजर ने इस्तीफा दिया. हालांकि, स्‍कीम की बागडोर मजबूत प्रबंधन के हाथों में है. निवेश के तरीके में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है.

क्रिकेट दिखाओ

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी