यूपी लॉटरी बाजार

यूपी लॉटरी बाजार

time:2021-10-23 12:48:11 आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके Views:4591

fun88 इंडोनेशिया यूपी लॉटरी बाजार 10cric जमा समय,आप के साथ,लियोवेगास वैध,lovebet बी हिल जूनियर,lovebet मिशिगन,lovebet एक्स बेट365,स्पोर्ट्स कार,बैकरेट डीलरों ने कहानियों के अंदर एक हज़ार बनाते हैं,बैकरेट स्टैंड-अलोन डाउनलोड,सट्टा मेला,कैसीनो 67 लाइव,कैसीनो स्लॉट मशीन,क्लासिक रम्मी जमा,क्रिकेट एचडी वॉलपेपर,डू क्रिकेट चिरपो,यूरोपीय फुटबॉल चैनल आधिकारिक वेबसाइट,फुटबॉल लाइव स्कोर नेटवर्क,उत्पत्ति कैसीनो ईमेल पता,होटल कैसीनो कोचीन,आईपीएल की तारीख,जैकपॉट पेज,लाइव लाठी भारत,मेरे पास लाइव रूले टेबल,लॉटरी यूके परिणाम शनिवार की रात,एन कैसीनो केंद्र,ऑनलाइन कैसीनो त्वरित भुगतान,ऑनलाइन पोकर डाउनलोड,पैरिमैच बेटिंग ऐप,पोकर विद्युत उपकरण,Quickbooks qlovebet लॉग,शाही राशियाँ,रमी रॉयल APK,स्लॉट मशीन आयाम,स्लॉटज़िला,स्पोर्ट्सबुक डीसी,टेक्सास होल्डम फ्लश,दुनिया में कई बड़ी सट्टेबाजी कंपनियां हैं,कौन सा बोर्ड गेम सबसे लोकप्रिय है,www.shabiki.com जैकपॉट गेम्स डाउनलोड,इलेक्ट्रॉनिक खेल kharido,कैसीनो के खेल translate,गोवा इंग्लिश,जोकर सॉन्ग डाउनलोड,फुटबॉल भविष्यवाणी Net,बेटा तोर मौसी जिंदाबाद,लॉटरी खेल in hindi,स्पोर्ट्स मिनिस्टर ऑफ़ इंडिया .आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी दोनों तरह की कंपनियां भर्तियां कर रही हैं.
मुंबई : नौकरी खोज रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है. तमाम सेक्‍टरों की कंपनियां टेक्‍नोलॉजी सेगमेंट में भर्तियां कर रही हैं. नए प्रोडक्‍ट और सर्विसेज ऑफर करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. इन कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.

ईटी के साथ स्‍पेशलिस्‍ट स्‍टाफिंग फर्म एक्‍सफीनो के आंकड़ों से पता चलता है कि अभी टेक्‍नोलॉजी सेगमेंट में एक लाख से ज्‍यादा ओपनिंग हैं. तमाम क्षेत्रों की कंपनियां लोगों से एप्‍लीकेशन स्‍वीकार कर रही हैं. लिंक्‍डइन पर कंपनियों के ऑफिशियल जॉब पेज और टॉप जॉब बोर्ड्स पर उनकी सीधी पोस्टिंग से इसका पता चलता है. इन नौकरियों में पिछले दो हफ्तों में निकाली गईं 35 हजार वैकेंसी शामिल हैं.

टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी दोनों तरह की कंपनियां भर्तियां कर रही हैं. डेटा के अनुसार, जिन टॉप कंपनियों में अभी हायरिंग हो रही हैं, उनमें जेपी मॉर्गन चेज, गोल्‍डमैन सैक्‍श, पेपॉल, अमेजन, आईबीएम इंडिया, एजुकॉम्‍प, एक्‍सेंचर, सिस्‍को, टाटा कंसल्‍टेंसी, एमफेसिस, हनीवेल, गूगल, वेल्‍स फारगो, यूनिलीवर, डेलॉयट, जीई हेल्‍थकेयर, फिलिप्‍स और ग्‍लैक्‍सोस्मिथक्‍लाइन शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस 5-7% कर्मचारियों की छंटनी करेगी

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. एक्‍सफीनो के सह-संस्‍थापक कमल करांथ ने कहा, ''यह दिखाता है कि टेक ओपनिंग्‍स में रिकवरी हो रही है. आईटी और आईटीईएस सेक्‍टरों के साथ बीएफएसआई, फार्मा, एडटेक, ऑटोमोटिव, फिनटेक, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर और ऑयल एंड एनर्जी सेक्‍टरों में लोगों की डिमांड है.''

डेलॉयट इंडिया में चीफ टैलेंट ऑफिसर एसवी नाथन ने कहा कि दुनिया को आज टेक्‍नोलॉजी चला रही है. मौजूदा या नए प्रोजेक्‍टों के लिए टेक्‍नोलॉजी महत्‍वपूर्ण हो गई है. यही वजह है कि आईटी प्रोफेशनल्‍स की हर सेक्‍टर में मांग है.

आरपीजी ग्रुप जैसी कंपनियां अपने विभिन्‍न कारोबार के लिए चीफ टेक्‍नोलॉजी ऑफिसर्स की की तलाश कर रही हैं. ये अपनी ऑफरिंग में टेक्‍नोलॉजी को जोड़ना चाहती हैं ताकि क्‍लाइंट को बेहतर सेवाएं दी जा सकें.

इसे भी पढ़ें : इन 8 वेबसाइट से आप कर सकते हैं ऑनलाइन कोर्स, करियर संवारने में मिलेगी मदद

आरपीजी ग्रुप के चीफ टैलेंट ऑफिसर सुप्रतीक भट्टाचार्य ने कहा, ''हम चाहते हैं कि हमारा हर कारोबार टेक्‍नोलॉजी से जुड़े. यह कंपनी की पॉलिसी में एक बड़ा शिफ्ट है. कोविड के बाद की दुनिया में बिल्‍कुल अलग तरह की प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिलेगी.''

जेनसार भी अपनी टेक्‍नोलॉजी डेवलपमेंट विंग जेनलैब्‍स को मजबूत कर रही है. इसके जरिये वह दुनियाभर में क्‍लाइंट को डिजिटल सॉल्‍यूशन पेश करती है.

master

प्रमुख आईटी कंपनी टेक महिंद्रा तमाम डिजिटल टेक्‍नोलॉजी सेगमेंट में भर्तियों के बारे में विचार कर रही है. इनमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, क्‍लाउड, रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन, ब्‍लॉकचेन, 5जी, इंटरनेट ऑफ थिंग्‍स और साइबर सिक्‍योरिटी शामिल हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौकेजॉब ओपनिंगकोविड की महामारीआईटी पेशेवरएक्‍सफीनो

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

कंपनी ने बताया है कि कच्चे माल की कीमत बढ़ने से लागत में इजाफा हुआ है. उसकी भरपाई के लिए दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है.पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

फास्टैग इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन तकनीक है. इसमें रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) का इस्तेमाल होता है. इस टैग को वाहन के विंडस्क्रीन पर लगाया जाता है.महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.एसबीआई के योनो एप से खरीदारी करने पर मिल रहा है 50% तक डिस्‍काउंट

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
क्रिकेट games

एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.

स्लॉट मशीन यूके

एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.

लाटरी संबाद मॉर्निंग

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

बैकरेट नेटवर्क कौशल

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

lovebet औ इन प्ले

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ मिलकर हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7 लाख रुपये तक की रेंज में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी