क्रिकेट 4 अच्छा

Publishing time:2021-10-23 11:44:29

स्टेटस अप्प्स क्रिकेट 4 अच्छा 10cric ऐप अपडेट,क्रिकेट में 1.5 से कम का मतलब,लियोवेगास इंडिया लॉगिन,lovebet एपीके 2021 डाउनलोड,lovebet लॉगिन x,lovebet डब्ल्यू पोल्से,एक के क्यू रम्मी . में,बैकारेट क्रैकिंग विधि वीडियो,Baccarat को यह देखना चाहिए कि सड़क के किस पैटर्न में जीतने की दर अधिक है,सट्टेबाजी कैलकुलेटर,कैसीनो 32,कैसीनो रोयाले आईएमडीबी,chs फुटबॉल शेड्यूल,क्रिकेट जीके अंग्रेजी मेंईश,डीएच फ़ुटबॉल फ़्रांस,यूरोपीय कप शेड्यूल वीडियो,फ़ुटबॉल इंस्टेंट ऑड्स,उत्पत्ति कैसीनो ऐप,एचडी फुटबॉल टीवी,आईपीएल ऐप,जैकपॉट क्या है,लाइव लाठी डीलर मुझे सुन सकते हैं,लाइव रूले पेपैल,लॉटरी द पिक,मल्टीप्ला ए 6 लवबेट,ऑनलाइन कैसीनो ऑफ़र,ऑनलाइन पोकर ऐप असली पैसा,पी पोकर चेहरा,पोकर दा प्रा जोगर डे 2,शायद सबसे अच्छा बेटिंग फोरम,रॉयल रॉबिन्स,रम्मी ऑक्टो,स्लॉट मशीन एपर्चर,स्लॉट यूट्यूब 2021,स्पोर्ट्सबुक एपीआई,टेक्सास होल्डम चार्ट,मदरबोर्ड पर स्लॉट,रूसी रूले के बारे में अब मजेदार बातें क्या हैं?,विश्व जुआ कंपनी,इलेक्ट्रॉनिक खेल card,कैसीनो के खेल hotline,गुप्त साहसिक,जोकर यो काजल,फुटबॉल डॉग,बेटा झील किनारे,लॉटरी उत्पाद,स्पोर्ट्स ट्रेनिंग .रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.
नई दिल्‍ली : रेलवे करीब 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से कंप्यूटर आधारित परीक्षा शुरू करेगा. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.

इन पदों में 35,208 नॉन-टेक्निकल कैटेगरी में हैं. इनमें गार्ड, ऑफिस क्‍लर्क, कमर्शियल क्‍लर्क और अन्‍य शामिल हैं. 1,663 पद स्‍टेनो आद‍ि के हैं. लेवल-वन वैकेंसी के लिए 1,03,769 पद हैं. इनमें ट्रैक मेनटेनर्स और पॉइंट्समैन के पद शामिल हैं.

चेयरमैन ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी. उन्‍होंने कहा, "तीनों श्रेणियों के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होगी. विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इसे भी पढ़ें : एक्सिस म्‍यूचुअल फंड ने लॉन्‍च की नई स्‍कीम, जानिए खास बातें

यादव ने बताया, "हमनें विभिन्न श्रेणियों में 1,40,640 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनकी अधिसूचना कोविड से पहले जारी की गई थी. इन आवेदनों की जांच का काम पूरा हो गया था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण कंप्यूटर आधारित परीक्षा पूरी नहीं हो सकी थी."

इसे भी पढ़ें : फास्‍टैग के बगैर नहीं खरीद सकेंगे कार के लिए थर्ड पार्टी इंश्‍योरेंस

रेलवे ने बयान जारी कर बताया कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड सभी अधिसूच‍ित वैकेंसी के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. वह महामारी के बीच जमीनी स्थितियों का आकलन कर रहा है.

यादव ने कहा कि अब जेईई और नीट की परीक्षाओं का अनुभव है. इसलिए महसूस किया जा रहा है कि रेलवे भी रिक्रूटमेंट प्रक्रिया शुरू कर सकता है. कोरोना के चलते यह प्रक्रिया काफी टल चुकी है. परीक्षा आयोजित करने के लिए स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर काम हो रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेलवेवीके यादवकोरोना की महामारीपदों पर भर्तीआरआरबीरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.पेट्रोल, डीजल पर कर से वैक्सीन, मुफ्त भोजन, अन्य योजनाओं का वित्त पोषण: पुरी

Matchbox Price Increase: उद्योग के प्रतिनिधियों ने कच्चे माल की कीमतों में हाल ही में हुई वृद्धि को माचिस की कीमत बढ़ाने का कारण बताया। निर्माताओं ने कहा कि माचिस बनाने के लिए 14 कच्चे माल की जरूरत होती है।नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को ब्रिटेन की विदेश मंत्री लिज ट्रस के साथ बैठक की और दोनों देशों के बीच सहयोग के विभिन्न क्षेत्रों पर चर्चा की। दोनों नेताओं ने ब्रिटेन और भारत के बीच सहयोग के तहत हरित ऊर्जा, बुनियादी ढांचे, राष्ट्रीय मौद्रीकरण पाइपलाइन, फिनटेक और आईएफएससीए में निवेश पर बातचीत की। वित्त मंत्रालय ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण ने मई 2021 में भारत और ब्रिटेन के प्रधानमंत्रियों द्वारा अपनाई गई व्यापक रणनीति साझेदारी से दोनों देशों के बीच मजबूत हुए घनिष्ठ सहयोग का उल्लेख किया।’’ इससे पहलेइंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) बिजली उत्पादक कंपनी एसजेवीएन उत्तराखंड में जलविद्युत परियोजनाओं में अधिक निवेश करने को इच्छुक है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जून 2022 तक 60 मेगावाट की नैटवर मोरी जलविद्युत परियोजना को पूरा होने की उम्मीद है। एसजेवीएन पनबिजली, पवन, सौर और तापीय क्षेत्र में काम कर रही है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, ‘‘एसजेवीएन के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। बैठक के दौरानपेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बैकरेट कौशल सट्टेबाजी जोड़े
कैसीनो का खेल
बैकारेट कैसे खेलें
शतरंज 960 जनरेटर
तीन पत्ती मज़ा APK
तीन पत्ती ऑनलाइन गेम
lovebet 567
रम्मीकल्चर नंबर
क्रिकेट निबंध हिंदी में
माइकल हेंडरसन क्रिकेट बुक
रम्मी फ्री
बैकारेट ८८८विन
जैकपॉट हाथापाई शब्द
कुंवारे से प्यार करो
बकारट रोड
ipl न्यूज़
बैकरेट बैंकर को गेम जीतना होगा
इलेक्ट्रॉनिक खेल site
स्लॉट मशीन बार
बैकरेट सिस्टम
पूल रम्मी ब्रिटेन
Chess.com apk
पैसे देने के लिए पंजीकृत बैकारेट
वाइल्डज़ गुटशेन
स्लॉट्स हाउस ऑफ़ फन
फुटबॉल 7s नियम
क्रिकेट जावा गेम