सट्टेबाजी उपयोगकर्ता नाम

Publishing time:2021-10-23 12:01:59

लूडो मास्टर APK सट्टेबाजी उपयोगकर्ता नाम betway ओनर,डाउनलोड,lovebet 903,lovebet कोबे,भारत में lovebet उपयोगकर्ता,एक बैकारेट परिभाषा,बैकारेट कार्ड काउंटिंग चीट्स,बैकरेट रोड पेपर डाउनलोड क्षेत्र,बेस्ट वाइब्रम फाइव फिंगर्स,कैश एक्सचेंज बोर्ड गेम्स,कैसीनो गौरव 2,शतरंज v,क्रिकेट एक्सचेंज,डेज़ इन कैसीनो लास वेगास,यूरोपीय कप मकाऊ,फ़ुटबॉल मुक्त पसंदीदा,जैकपॉट सिटी जैसे खेल,हैप्पी हैलोवीन किसान,इंडिबेट समीक्षा,बेटिका पर जैकपॉट का खेल,लाइव बैकरेट अथॉरिटी,लाइव रूले इमर्सिव,लॉटरी क्यूआर कोड,मेगा फन88,ऑनलाइन कैसीनो नौकरी,ऑनलाइन लाइव शतरंज और कार्ड गेम,उच्चतम rtp . के साथ ऑनलाइन स्लॉट,पोकर आओ विवो होजे,पूल रम्मी मतलब,रूले यवेस मैरियट,रमी मोबाइल ऑफर,शॉपिंग ई स्पोर्ट्स xaxim,स्लॉट रूम नो डिपॉजिट बोनस,खेल घड़ियाँ,तीन पत्ती असीमित चिप्स APK,सबसे प्रतिष्ठित जुआ वेबसाइट,वीआर रम्मीकल्चर,विश्व कप जर्मनी बनाम अर्जेंटीना,असली पैसे का खेल whatsapp,कैटरीना वाला गाना,खेलो पर जुआ meaning in hindi,जोकर तू है दिलबर जानी,फुटबॉल इन हिंदी नाम,बेटा ओने क्सल २५,लाटरी फैक्स रिजल्ट,स्टेटस हिंदी लाइफ attitude, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.इंटरनेशनल फंड के बारे में जानिए अपने हर सवाल का जवाब

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


वर्चुअल क्रिकेट लीग t10
64 स्टेटस वीडियो डाउनलोड
lovebet संचायक
casumo नेटिकासिनो
मेरे पास खेल क्षेत्र
क्लासिकरम्मी ईमेल आईडी
रम्मी 5 कार्ड
यूईएफए चैंपियंस लीग लाइव
जोकर निकनेम
कैसीनो यू बीओग्रेडु
गाना भेजो
ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट
बकरा टिक टॉक
ऑनलाइन सट्टेबाजी की परिधि
फ़ुटबॉल एकल मैच जीत शर्त
कैसीनो 666
चुंबा जैसे ऑनलाइन स्लॉट
आईपीएल यस्टरडे मैच
स्टेटस लव शायरी
लाइव कैसीनो जुलाई4
रम्मीकल्चर के मालिक का नाम
मिस्टेक कैसीनो कोई जमा बोनस नहीं
lovebet इंटरनेशनल
बैकारेट कार्ड काउंटिंग बेटिंग स्ट्रैटेजी
188bet वी
टेक्सास होल्डम कोई सीमा नहीं
ऑनलाइन कैसीनो असली पैसा भारत