• micro-blog
  • WechatWechat QR code

गुआनडोंग प्रांतिय लोक्स सरकार का होम पृष्ठ  >  News trends  >  Guangdong highlights

रॉयल कैनिन

स्रोत: Nanfang Daily Online Edition     time: 2021-10-23 12:55:57

गोवा ऑनलाइन रॉयल कैनिन 10cric बेटिंग ऐप,betway अपडेट,लियोवेगैस इंडिया रिव्यू,lovebet एपीके डाउनलोड,lovebet लोगो,lovebet w88 m88,एक लॉटरी नंबर,बैकरेट क्रैकिंग सॉफ्टवेयर,नकद देने के लिए बैकरेट साइन अप करें,सट्टेबाजी करियर सह,कैसीनो 360 नो डिपॉजिट बोनस,कैसीनो रोयाले isaidub,क्लार्क ऑनलाइन,क्रिकेट जीके हिंदी में,डीएच फुटबॉल जर्सी,यूरोपीय कप अनुसूची वॉलपेपर,फ़ुटबॉल इंस्टेंट ऑड्स इंडेक्स,उत्पत्ति कैसीनो ऐप डाउनलोड,एचडी फुटबॉल वॉलपेपर,आईपीएल ऐप डाउनलोड,जैकपॉट क्या होता है,लाइव लाठी डीलर यूएसए,लाइव रूले पोकरस्टार,लॉटरी गीत,मल्टीप्ला ए 8 लवबेट,ऑनलाइन कैसीनो ओहने एनेल्डुंग,ऑनलाइन पोकर ऐप्स,पी पोकरस्टार,पोकर दा तवोलो,शायद सबसे अच्छी फुटबॉल वेबसाइट,शाही लड़ाई,रम्मी ऑफ़लाइन,स्लॉट मशीन ऐप,स्लॉट यूट्यूब आज,स्पोर्ट्सबुक ऐप,टेक्सास होल्डम चीट शीट,सबसे छोटा फुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क,जुआ नेटवर्क क्या हैं,विश्व गेमिंग,इलेक्ट्रॉनिक खेल channel,कैसीनो के खेल http,गुवाहाटी,जोकर रिंगटोन,फुटबॉल ड्राइंग,बेटा टीवी,लॉटरी उदयपुर,स्पोर्ट्स ट्रेनिंग इन फिजिकल एजुकेशन ,Indian Railways: ट्रेन में फिलहाल फिर से नहीं शुरू होंगी ये दो सुविधाएं, कोविड19 की वजह से चल रही हैं बंद

  


  

Indian Railways: ट्रेन में फिलहाल फिर से नहीं शुरू होंगी ये दो सुविधाएं, कोविड19 की वजह से चल रही हैं बंद

  Indian Railways: ट्रेन में फिलहाल फिर से नहीं शुरू होंगी ये दो सुविधाएं, कोविड19 की वजह से चल रही हैं बंद

नई दिल्ली
कोविड19 महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान देश में कई तरह की गतिविधियों को अस्थायी तौर पर रोका गया। इनमें ट्रेन में मिलने वाली कुछ सुविधाएं भी शामिल रहीं। भारतीय रेल (Indian Railways) ने कोविड19 महामारी को देखते हुए ट्रेन में यात्रा के दौरान खाना और बेडरोल उपलब्ध कराने की सुविधा बंद कर दी थी। रेलवे की ट्रेनें तो बड़ी संख्या में धीरे-धीरे पटरी पर लौट आई हैं लेकिन ये दोनों सुविधाएं अभी तक बंद ही हैं।

रेलयात्रियों की ओर से ट्रेन में यात्रा के दौरान खाना और कंबल प्रदान किए जाने को लेकर मांग जोर पकड़ रही है। लेकिन रेलवे अभी इन सेवाओं को शुरू करने के मूड में नहीं है। रेलवे बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, रेलवे ने अभी इन दोनों सेवाओं को फिर से शुरू करने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। लिहाजा अभी स्थिति जस की तस ही रहने वाली है। आगे ये सेवाएं कब से शुरू की जा सकती हैं, इस बारे में भी अभी कुछ तय नहीं किया गया है। रेलवे में कैटरिंग सर्विस की जिम्मेदारी IRCTC की है।

डिस्पोजेबल बेडरोल किट
कोविड के आने के बाद ट्रेन में स्लीपर और एसी कोच में यात्रियों को बेड रोल/कंबल की सुविधा बंद किए जाने के बाद यात्रियों से इन्हें घर से साथ लाने को कहा गया था। फरवरी 2021 में रेलवे ने स्टेशनों पर डिस्पोजेबल जर्म फ्री बेडरोल किट उपलब्ध कराना शुरू किया। यात्रियों को इन्हें रेलवे स्टेशनों से खरीद सकने की सुविधा दी गई। रेलवे ने 3 तरह के डिस्पोजेबल जर्म फ्री बेडरोल किट का विकल्प उपलब्ध कराया। 300 रुपये वाले किट में नॉनवुवन ब्लैंकेट, नॉनवुवन बेडशीट, नॉनवुवन पिलो, पिलोकवर, डिस्पोजेबल बैग, टूथपेस्ट, टूथब्रश, हेयर ऑयल, कंघी, सैनिटाइजर सैशे, पेपरसोप और टिश्यू पेपर रहे। एक अन्य किट जिसकी कीमत 150 रुपये है, उसमें यात्रियों को केवल एक कंबल है। वहीं तीसरा किट जो कि मॉर्निंग किट है और जिसकी कीमत केवल 30 रुपये है, उसमें यात्रियों को टूथपेस्ट, टूथब्रश, हेयर ऑयल, कंघी, सैनेटाइजर सैशे, पेपर सोप और टिश्यू पेपर हैं।


टॉपिक

indian railwaysindian railways newsirctcindian railways bedroll serviceindian railways catering service

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read

क्‍या आपको फंड ऑफ फंड्स में निवेश करना चाहिए?

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) बिजली उत्पादक कंपनी एसजेवीएन उत्तराखंड में जलविद्युत परियोजनाओं में अधिक निवेश करने को इच्छुक है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जून 2022 तक 60 मेगावाट की नैटवर मोरी जलविद्युत परियोजना को पूरा होने की उम्मीद है। एसजेवीएन पनबिजली, पवन, सौर और तापीय क्षेत्र में काम कर रही है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, ‘‘एसजेवीएन के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। बैठक के दौरानसुकन्या समृद्धि स्‍कीम में बेटी के जन्‍म के बाद उसके नाम पर खाता खुलवाया जा सकता है. उसके 10 साल का होने तक ऐसा किया जा सकता है.बेटी की उम्र 8 साल है, सुकन्या समृद्धि और पीपीएफ में से किसमें निवेश करना फायदेमंद?

समय गुजरने के साथ उन्‍हें इक्विटी में निवेश कम कर देना चाहिए. इसके बजाय धीरे-धीरे डेट फंडों की ओर रुख करना चाहिए.एक साल पहले इस फंड के अनुभवी मैनेजर ने इस्तीफा दिया. हालांकि, स्‍कीम की बागडोर मजबूत प्रबंधन के हाथों में है. निवेश के तरीके में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है.सरकार ने संचार नेटवर्क के क्रियान्वयन को आसान बनाने के लिए नियम अधिसूचित किये

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) बाजार नियामक सेबी ने शुक्रवार को कहा कि श्रेई म्यूचुअल फंड अब म्यूचुअल फंड के रूप में अस्तित्व में नहीं है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, श्रेई म्यूचुअल फंड एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने नियामक को सूचित किया था कि वे श्रेई म्यूचुअल फंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेट फंड (आईडीएफ) को दिए गए पंजीकरण को लौटाना चाहते हैं। नियामक ने श्रेई म्यूचुअल फंड के पंजीकरण के प्रमाण पत्र को वापस करने के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.बेटी की उम्र 8 साल है, सुकन्या समृद्धि और पीपीएफ में से किसमें निवेश करना फायदेमंद?



Relevant reports:कैसीनो x कोई जमा बोनस नहीं
Relevant reports:मैं एक सेलेब लवबेट हूं
Relevant reports:स्पोर्ट्स चश्मा
Relevant reports:ऑनलाइन बेटिंग साइट्स
Relevant reports:टेक्सास होल्डम जिंगा डाउनलोड
Relevant reports:बैकारेट नॉर्डस्ट्रॉम
Relevant reports:फुटबॉल टीम
Relevant reports:घर से ऑनलाइन कैसीनो नौकरियां
Relevant reports:आईपीएल यूएई शेड्यूल 2021
Relevant reports:google पर क्रिकेट खेल
Relevant reports:जी शतरंज खिलाड़ी
Relevant reports:लॉटरी कार्यालय
Relevant reports:फुटबॉल मैच का मध्यांतर समय
Relevant reports:सबसे तेज़ लाइव ड्रा परिणाम
Relevant reports:स्टेटस गाना
Relevant reports:रियल मनी बैकरेट गेम
Relevant reports:बेटा इंग्लिश में
Relevant reports:खुशी के दिन कैसीनो
Relevant reports:21 बजे us
Relevant reports:ई लॉटरी लॉगिन
Relevant reports:एस्पोर्ट्स एजुकेशन
Relevant reports:क्रिकेट भुज
Relevant reports:इलेक्ट्रॉनिक खेल hd
Relevant reports:भारत में betway समीक्षा
Relevant reports:विश्व कप ऑनलाइन सट्टेबाजी नेटवर्क
Relevant reports:आईपीएल आज मैच लाइव
Relevant reports:कक्षा 3 के लिए खेल जीके प्रश्न

【font:large in Small
प्रतिलिपि अधिकार: दक्षिण न्यूज नेटवर्कगुआनडोंग आईसीपी तैयार 05070829 website identification code 4400000131
Sponsor: नान्फांग न्यूज़र नेटवर्क co sponsor: Guangdong Provincial Economic and Information Technology Commission contractor: Nanfang news network
1024 is recommended × Browser with 768 resolution above IE7.0