lovebet विवरण

lovebet विवरण

time:2021-10-25 03:32:02 फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये Views:4591

क्रिकेट 007 lovebet विवरण 10cric नियम और शर्तें,casumo जर्मनी,लियोवेगास स्पोर्ट्स ऐप,lovebet शिकायतें,lovebet या बेट365,lovebet ज़ीगट मीन वेट निक्ट एन,क्या ऑनलाइन असली पैसे वाले शतरंज और ताश के खेल लोगों के लिए आंशिक हैं?,बैकरेट फ्री गोल्ड,बैकारेट विले,बेटिंग लूडो,कैसीनो शर्त,कैसीनो जीत,क्लासिक रम्मी टोल फ्री नंबर,क्रिकेट लेन कॉनकॉर्ड nh,ईए स्पोर्ट्स,आई स्पोर्ट्स,फुटबॉल ऑफसाइड नियम,उत्पत्ति कैसीनो समीक्षा भारत,फुटबॉल बाधा का विश्लेषण कैसे करें,आईपीएल समाचार हिंदी में,जैकपॉट गांव,लाइव ब्लैकजैक टूर्नामेंट,लॉटरी 10 जुलाई,लॉटरी क्षेत्र,एनबीए फाइनल स्कोर,ऑनलाइन कैसीनो xrp,भारत में ऑनलाइन पोकर कानूनी,परिमच इंडिया हेड ऑफिस,टीवी में पोकर,रियल लाइफ इंटरनेशनल बैकरेट,घर में शासन,रम्मी वेरिएंट वीडियो,स्लॉट मशीन कोस्टेनलोस स्पीलें,खेल 70s,स्पोर्ट्सबुक केसी,टेक्सास होल्डम न्यूनतम वृद्धि,टीआर कैसीनो,पोकर चेहरा क्या है,वाई कैसीनो मिन्स्क,ऋषि स्टेटस,क्रिकेट england,गोवा चार्ट,ढँकेसरी लाटरी सम्बाद नाईट,फुटबॉल हीरो इंडियन सुपर लीग,बेटा शायरी,लॉटरी फास्ट बाजार, .फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.
फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. कंपनी ने यह जानकारी दी है. कंपनी ने कहा है कि बंद छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने कहा, "फरवरी 2021 में पांच स्कीमों के निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया. हमें यह बताने में काफी खुशी हो रही है कि एसबीआई म्यूचुअल फंड 2,962 करोड़ रुपये की अगली किस्त जारी कर रही है. यह रकम सभी छह स्कीमों के निवेशकों को मिलेगी."

उन्होंने कहा, "केवायसी पूरा कर चुके ग्राहकों को 12 अप्रैल को शुरू हो रहे सप्ताह में भुगतान कर दिया जाएगा." फंड हाउस ने जानकारी दी कि ग्राहकों को ऑनलाइन भुगतान के तहत पैसा दिया जाएगा. इसके अलावा, यदि ग्राहकों ने ऑनलाइन भुगतान का चयन नहीं किया है, तो उन्हें चेक या डिमांड ड्राफ्ट द्वारा पैसा दिया जाएगा.

निवेशकों को ध्यान देना होगा कि जिन यूनिटधारकों का पैन/केवायसी, अभिभावक के आधीन कनिष्ठ और ट्रांसमिशन की जानकारी या दस्तावेज उपलब्ध नहीं हो पाएं है या अमान्य हैं, उन्हें नियामक अनुपालनों को पूरा करने के बाद ही भुगतान किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: किसे सता रहा अमेरिका में महंगाई बढ़ने का डर?

इसमें फ्रैंकलिन अल्ट्रा शॉर्ट बॉन्ड की 28.42 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया लो ड्यूरेशन फंड की 14.18 फीसदी, फ्रैंकलिन शॉर्ट टर्म इनकम फंड की 13.37 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया इनकम ऑपर्च्युनिटीज फंड की 6.67 फीसदी, फ्रैंकल इंडिया क्रेडिट रिस्क फंड की 11.22 फीसदी और फ्रैंकलिन इंडिया डायनेमिक अक्रूअल फंड की 11.23 फीसदी हिस्सेदारी है.

इस पत्र के अनुसार, भुगतान की जाने वाली राशि का आंकलन नीचे दी गई टेबल के आार पर होगा और सभी यूनिट को समाप्त करने के एवज में फंडों का भुगतान किया जाएगा. ग्राहकों को टीडीएस काटकर पैसा दिया जाएगा.

franklin-11.





हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

सेबीशेयर बाजारम्यूचुअल फंडएसबीआई म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन इंडियाफ्रैंकलिन टेम्पलटनसुप्रीम कोर्ट

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.बीएमडब्ल्यू ने पेश की नई 2021 आर नाइनटी, जानिए इसकी खूबियां

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.सिप टॉप-अप फैसिलिटी के बारे में यहां जानिए अपने हर सवाल का जवाब

सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
स्पोर्ट्सबुक हार्ड रॉक हॉलीवुड

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

शौकीन.बेट

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

फुटबॉल भेजो

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.

ई-स्पोर्ट्स केएफटी

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए बोर्ड गेम

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी