गोवा टूर पैकेज प्राइस

Publishing time:2021-10-23 12:00:49

betway का पराठा गोवा टूर पैकेज प्राइस 188bet समीक्षा,ek Patti यूट्यूब,lovebet 2019,lovebet free.net,lovebet रिट तिन,lovebetग्रो,बैकारेट 40,बैकारेट लिबो,स्पीकर के नीचे सर्वश्रेष्ठ पांच,बीएचबी वी लवबेट,कैसीनो गेम जैकपॉट विजेता,चैंपियंस लीग फुटबॉल सुपरस्टार डिफेंडर,क्रिकेट 50 ओवर वर्ल्ड कप,क्रिकेट टी20,एस्पोर्ट्स एनएफटी,मोबाइल के लिए फुटबॉल 4k वॉलपेपर,फ़ुटबॉल x फ़ुटबॉल,एच स्पोर्ट्स ब्रांड लोगो,फुटबॉल कैसे खेलें,लवबेट डाउन है,जंगल rummy.com क्यों,लाइव कैसीनो मोबाइल ऐप,लॉटरी यूरो परिणाम,लूडो निंजा गेम,आधिकारिक ऑनलाइन सट्टेबाजी साइट,ऑनलाइन गेम जीटीए वाइस सिटी,ऑनलाइन रियल मनी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म,परिधीय फुटबॉल 365,पोकर रिडीम कोड,रूले ब्रांड,रम्मी 3 खिलाड़ी नियम,रम्मीकल्चर स्थान,स्लॉट १० पाउंड मुफ्त,कक्षा 4 के लिए खेल जीके प्रश्न,पोकर व्यापार और युद्ध में रणनीति,सर्वश्रेष्ठ फ़ुटबॉल अनुशंसा नेटवर्क,संगरोध के लिए ब्रिटेन के नियम,फुटबॉल अकाउंट कौन सा है,365 बेटिंग नेटवर्क,ऑनलाइन पैसे बनाएं rajasthan,क्रिकेट घोटाला,गोवा सिटी फोटो गैलरी,तीन पत्ती वेगो कस्टमर केयर नंबर,बरसात आज का मौसम,मछली पकड़ना खेल,स्टेटस ऑफ लाइफ, .पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

कंपनी अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है.
नई दिल्ली : पेटीएम अगले कुछ महीनों में 1,000 से अधिक लोगों की भर्ती करेगी. ये भर्तियां अलग-अलग श्रेणियों में कारोबार को विस्तार देने के लिए की जा रही हैं. इसमें इंजीनियर, डेटा साइंटिस्‍ट, फाइनेंशियल एनालिस्‍ट के साथ अन्य प्रौद्योगिकी और गैर-प्रौद्योगिकी नौकरियां शामिल हैं. अभी इस कंपनी में 7,000 लोग काम करते हैं.

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है. इनमें टेक और नॉन-टेक दोनों तरह की भूमिका की नौकरियां शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

कंपनी ने बताया है कि वह अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है. इसलिए उसने कंपनी में नियुक्तियों की रफ्तार बढ़ाई है. पेटीएम और उसकी समूह कंपनियां कर्ज, बीमा, एसेट मैनेजमेंट और ऑफलाइन भुगतान जैसे क्षेत्रों में अपने ऑपरेशन बढ़ा रही हैं. लिहाजा, कंपनियों को अधिक संख्या में टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी कर्मचारियों की जरूरत है. इसकी ग्रुप कंपनियों में पेटीएम मनी, पेटीएम फर्स्‍ट गेम्‍स शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : इस साल हर दस में से सिर्फ 4 कंपनी ने दिया इंक्रीमेंट : सर्वे

इसके अलावा कंपनी अपने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु के परिचालन में भी लोगों की भर्ती करेगी. साथ ही वरिष्ठ स्तर पर वह 50 से अधिक लोगों को वीपी या उससे ऊपर के पदों पर नियुक्त करने की प्रक्रिया में है. अप्रैल में कंपनी ने 500 नई भर्तियांं करने की घोषणा की थी.

अप्रैल 2019 से अब तक कंपनी से करीब 20 सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव जा चुके हैं. वीपी या उससे ऊपर के पदों के लिए 140 से ज्‍यादा भर्तियां की जा चुकी हैं. हाल में पेटीएम ने नोएडा में अपना कैंपस शुरू करने का एलान किया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

पेटीएमजॉब्‍सबिजनेस का व‍िस्‍तारभर्तीपेटीएम मनी

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

सक्रिय रूप से मैनेज किए जाने वाले लार्ज कैप म्‍यूचुअल फंड के तौर-तरीकों का पिछले कुछ सालों में सभी को पता लग गया है. कुछ को छोड़ ज्यादातर स्कीमों ने प्रमुख सूचकांकों से कमतर प्रदर्शन किया है.अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बकरा डैम
lovebet जाम्बिया
जुआ वीडियो स्पष्टीकरण
lovebet बेट बिल्डर
casumo बोनस दांव लगाना
लॉटरी परिणाम सुबह
नकदअट्ठाईस बार खेल
फुटबॉल लॉटरी बाधा का विश्लेषण कैसे करें
रमी जुनून मोबाइल ऐप डाउनलोड
lovebet ओ'ज़्बेकिस्टोंडा
स्लॉट gfg
यूरोपीय कप खेल तालिका
बैकारेट youtube
lovebet एम
स्लॉट मशीन चित्र
Baccarat परीक्षण के लिए आवेदन करें
फुटबॉल बाधा ज्ञान
ऑनलाइन कैसीनो erfahrungen
बैकारेट भविष्यवाणी सॉफ्टवेयर मुफ्त
तीन पत्ती फिल्म की कास्ट
जी रम्मी
धवल cricket
एम शतरंज शीर्षक
बेटिका पर जैकपॉट का खेल
टेक्सास होल्डम अच्छे हाथ
लाइव कैसीनो gamstop पर नहीं
पोकर फिल्में