lovebet जमा बोनस

Publishing time:2021-10-25 03:28:09

lovebet नाइजीरिया कस्टमर केयर नंबर lovebet जमा बोनस 10cric अधिकतम निकासी,casumo कैसीनो साइन इन करें,लीवगैस भुगतान के तरीके,lovebet बोला,lovebet नप्स टेबल,lovebet येटे,एई स्लॉट,बैकारेट उदाहरण,पैसा जीतने के लिए बैकारेट,बेटिंग आईडी क्रिकेट,कैसीनो एक माल्टा,कैसीनो tr altyazılı,क्लासिक रम्मी ऑनलाइन,क्रिकेट कीट,ई क्रिकेट चैलेंज गेम डाउनलोड,यूरोपीय फुटबॉल मैच का कार्यक्रम,फुटबॉल मोबाइल समाचार,उत्पत्ति कैसीनो लॉगिन यूके,बैकारेट सड़क को कैसे देखता है,हिंदी में आईपीएल,जैकपॉट कौशल खेल,लाइव लाठी ऑनलाइन पेपैल,लाइव स्पोर्ट्स स्कोर,लॉटरी की दुनिया,नायब कैसीनो शो,ऑनलाइन कैसीनो जो पेपैल स्वीकार करता है,ऑनलाइन पोकर होम गेम्स,पैरिमैच यूरो,पोकर खेल ऑनलाइन असली पैसा,आर/शतरंज reddit,बहुमत से शासन,रम्मी टाउन,स्लॉट मशीन gratuit,स्पोर्ट्स 2020 आईपीएल,स्पोर्ट्सबुक गोल्डन नगेट,वेगास में टेक्सास होल्डम,शीर्ष १० यूरोपीय फ़ुटबॉल,पूल रम्मी क्या है?,एक्स स्लॉट,इलेक्ट्रॉनिक खेल wikipedia,कैसीनो स्टैंड-अलोन गेम,गोवा और,टाइम लॉटरी,फुटबॉल लॉटरी ka,बेटा भी चाहिए,लॉटरी जल,स्पोर्ट्स सामान लिस्ट .रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है.
नई दिल्ली : मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद अब रेनॉ ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. ऑटोमोबाइल कंपनी अगले महीने से अपने सभी मॉडलों के दाम बढ़ा रही है. इनकी कीमतों में 28,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की जाएगी.

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है. कंपनी ने बताया है कि उसके विभिन्न मॉडलों में मूल्यवृद्धि अलग-अलग होगी. उसने इस फैसले के पीछे उत्पादन लागत बढ़ने को वजह बताया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

कंपनी ने कहा कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है. मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेनॉरेनॉ की कारें जनवरी से महंगी होंगीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टफोर्डमहिंद्रा एंड महिंद्राउत्‍पादन लागत

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.व्हॉट्सएप ने अपने एप पर 'शॉपिंग बटन' जोड़ा, जानिए क्‍या होगा फायदा

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो के खेल juta
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल लाइव प्रसारण
सर्वोत्तम भुगतान के साथ ऑनलाइन स्लॉट
दोस्तों के साथ खेलने के लिए पोकर ऐप
lovebet मोबाइल
यूनिबेट नौकरियां
बेस्ट ऑफ फाइव्स डेंटिस्ट्री
lovebet किल्मरनॉक
स्लॉट मशीन रहस्य उजागर
आभासी क्रिकेट खेलें
सट्टेबाज की जीत
क्रिकेट रिकॉर्ड हिंदी में
क्रिकेट essay in hindi
रम्मी जॉय ऐप लिंक
lovebet ईमेल
फुटबॉल वेबसाइट स्पीड टेस्ट
ऑनलाइन पोकर न्यूजीलैंड
लॉटरी जानकारी
lovebet के मालिक का नाम
स्टेटस छत्तीसगढ़
उत्पत्ति कैसीनो ब्रांड
मैं फ़ुटबॉल खाता कैसे खोल सकता हूँ?
ऑनलाइन कैसीनो ओहने बोनस
वाई फुटबॉल मैन नो स्टैंड
बैकारेट बार हैरोड्स
ऑनलाइन लाइव जुआ
उत्पत्ति कैसीनो डाउनलोड